FM WhatsApp V9.30 Update कैसे करें

Finally FM WhatsApp का एक और न्यू अपडेट आ चुका है और आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि आप लोग किस प्रकार से FM WhatsApp के Latest Version को Update कर सकते हैं। FM WhatsApp Update Kaise Kare. 

आखिरकार बहुत दिनों के बाद एफम व्हाट्सएप का नया अपडेट V9.30 आ गया है और यदि अभी तक आप लोगों ने अपने FM WhatsApp को अपडेट नहीं किया है तो आपका एफम व्हाट्सएप कभी भी बंद हो जाएगा या आपका एफम व्हाट्सएप बंद हो चुका होगा.

ऐसे में आप लोगों को घबराने की बात नहीं है क्योंकि यदि आप लोग यहां नीचे बताए गए Step को फॉलो करते हैं तो आप लोग बहुत ही आसानी से FM WhatsApp Update कर सकते हैं।

FM WhatsApp Update Kaise Kare

App NameFM WhatsApp
Android Version4.3 and Above
Total Downloads10M +
App Size50 MB
Version9.30 Latest Version
Root RequiredNo Required
Main PurposeExtra Features
Last Update1 hour ago

Step 1:- यहां आपको सबसे नीचे FM WhatsApp V9.30 Update दिखाई दे रहा होगा आपको इस पर क्लिक करना है।

Step 2:- जैसे ही आप इस पर क्लिक करेंगे आप दूसरे पेज पर Redirect कर दिए जाएंगे जहां पर आपको एफम व्हाट्सएप के बारे में पूरी तरह से समझाया गया है।

Step 3:- फिर आपको उस दूसरे पेज को नीचे Scroll Down करना है जहां पर आपको FM WhatsApp Download और FM WhatsApp Update लिंक मिलेगा.

Step 4:- फिर आपको FM WhatsApp Update पर क्लिक करना है और आप इस पर जैसे क्लिक करेंगे आपके सामने Mediafire का लिंक ओपन हो जाएगा।

Step 5:- अब यहां से आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं और जब यह डाउनलोड हो जाए तो आपको इसे इंस्टॉल कर लेना है।

Step 6:- जब एफम व्हाट्सएप इंस्टॉल हो जाएगा ऑटोमेटिक व न्यू वर्जन में अपडेट हो जाएगा और यदि आपका एफम व्हाट्सएप बंद हो चुका होगा तो वह Open भी हो जाएगा.

fm whatsapp update

इस प्रकार से आप लोग FM WhatsApp Update कर सकते हैं। जब आप वीडियो व्हाट्सएप के न्यू अपडेट को करते हैं तो उस दौरान आपका एक भी चैट डिलीट नहीं होगा इनके साथ ही आपका एफम व्हाट्सएप में कुछ नई फीचर को ऐड भी कर दिया जाएगा.

यदि आपको एफम व्हाट्सएप अपडेट करने में कोई भी समस्या आती है तो आप लोग यहां नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट कर सकते हैं। यदि आपका एफम व्हाट्सएप अपडेट हो जाता है तो आप इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के पास शेयर कर सकते हैं जो लोग एफम व्हाट्सएप का इस्तेमाल करते हो।

इससे क्या होगा कि वे लोग भी अपने एफम व्हाट्सएप को अपडेट कर पाएंगे ताकि उनका एफम व्हाट्सएप बंद ना हो जाए। जब भी एफम व्हाट्सएप का एक और न्यू अपडेट आएगा सबसे पहले उसका अपडेट आपको यहां मिल जाएगा।

2 thoughts on “FM WhatsApp V9.30 Update कैसे करें”

Leave a Comment