Insta Pro New Update V9.15 कैसे डाउनलोड करें

Finally Guys Insta Pro का एक और New Update आ चुका है और आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि आप लोग Insta Pro की New Update V9.15 को कैसे कर सकते हैं।

यदि आप लोग अपने Insta Pro को Update नहीं करते हैं तो आपका इंस्टा प्रो बंद हो जाता है या आप इंस्टा प्रो का इस्तेमाल नहीं कर पाते हैं और ऐसे में आप लोग सोचते हैं कि इंस्टा प्रो को कहां से Update करें।

तो चलिए जानते हैं कि आखिरकार आप किस प्रकार अपने इंस्टा प्रो के Latest Version को Download और Update करेंगे। यदि आप यहां बताए सभी Step को बारीकी से Follow करते हैं तो आप बहुत ही आसानी से अपने इंस्टा प्रो को Update कर पाएंगे।

Insta Pro Download और Update कैसे करें

App NameInsta Pro
Android Version5.1 and Above
Total Downloads1M +
App Size50 MB
Version9.15 Latest Version
Root RequiredNo Required
Main PurposeExtra Features
Last Update1 hour ago

इस बार इंस्टा प्रो का एक और New Update V9.15 आया है और यदि आप लोग इसे Update करना चाहते हैं तो आप लोग यहां नीचे बताए गए सभी Step को बारीकी से फॉलो करिए ताकि आप Insta Pro के New Update को डाउनलोड कर सकते हो और यदि आपका इंस्टा प्रो बंद हो चुका है या वह काम नहीं कर रहा है तब वह काम कर सके.

Step 1:- यहां नीचे Time Countdown हो रहा होगा और आप देख पा रहे होंगे जब यह टाइम खत्म हो जाएगा तब आपके सामने Download And Update Insta Pro का ऑप्शन आएगा आपको इस पर क्लिक करना है।

insta pro download

[su_button id=”download” url=”https://puchokaise.com/insta-pro-kya-hai/” target=”blank” wide=”yes” radius=”20″]Download and Update Insta Pro [/su_button]

Step 2:- जब आप इस पर क्लिक करेंगे तो आप एक दूसरे पेज पर Redirect कर दिए जाएंगे जहां पर आपको इसका डाउनलोड एंड Update लिंक मिलेगा।

Step 3:- जब आप वहां पर उस डाउनलोड एंड Update लिंक पर क्लिक करेंगे तब आपकी फोन में इंस्टा प्रो का लेटेस्ट Version डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा।

Step 4:- जब यह आपके फोन में डाउनलोड हो जाए तो आपको इसे इंस्टॉल कर लेना है और आप जैसे ही से इंस्टॉल करेंगे ऑटोमेटिक New Version में Update हो जाएगा।

Step 5:- यदि आपका इंस्टा प्रो बंद हो चुका है या वह अभी काम नहीं कर रहा है तो जब आप इसे लेटेस्ट Version में Update करेंगे तो वह काम करना शुरू कर देगा और यदि बंद हो चुका है तो वह ओपन भी हो जाएगा।

यदि आप लोगों पर बताए सभी Step फॉलो करते हैं तो आप लोग आसानी से Instapro को Update कर पाएंगे। यदि आप लोगों को अपने Instapro को Update करने में कोई समस्या आ रही है तो आप लोग नीचे कमेंट कर सकते हैं।

इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के पास जरूर शेयर करें ताकि यदि वे लोग भी इंस्टा प्रो का इस्तेमाल करते हैं तो वह लोग भी अपने Instapro को Update कर पाएंगे।

3 thoughts on “Insta Pro New Update V9.15 कैसे डाउनलोड करें”

Leave a Comment